join party
Donate
supporter
volunteer
share
चुनाव को लेकर सभापा ने किया 15 सदस्यी कमेटी का गठन

09-03-2014
पहले बदलेंगे हरियाणा प्रदेश, फिर बदलेंगे पूरा देश - सुदेश अग्रवाल
चुनाव को लेकर सभापा ने किया 15 सदस्यी कमेटी का गठन

गुडग़ांव, 9 मार्च। समस्त भारतीय पार्टी के गुडग़ांव स्थित मुख्य कार्यालय में आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा का मानना है कि जो दल राज्य में कुछ नहीं कर सकता, उससे राष्ट्रीय स्तर पर क्या उम्मीद की जा सकती है। इसीलिए उन्होंने ‘पहले बदलेंगे हरियाणा प्रदेश, फिर बदलेंगे पूरा देश’ की बात कही।

चर्चा के दौरान सभी प्रतिनिधियों से लोकसभा चुनाव को लेकर राय मांगी गई और निर्णय लिया गया कि सभापा लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। लेकिन लोकसभा चुनाव में पार्टी का क्या रूख होगा, इसको तय करने के लिए 15 सदस्यी कमेटी का गठन किया गया । जो हर पहलु को ध्यान में रखते हुए व प्रदेश के लोगों के हितों को समझते हुए आगामी 26 मार्च के बाद ये ऐलान करेगी कि चुनावों में किस दल या प्रत्याशी को समर्थन दिया जाए। बैठक के दौरान आगामी रणनीति पर बोलते हुए सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा विधानसभा चुनावों को लेकर बेहद गंभीरता से कार्यरत्त है और आगामी विधानसभा चुनाव में ढर्रे की राजनीति को चुनौती देते हुए ना केवल सत्ता में परिवर्तन करेगी बल्कि तंत्र को भी ठीक करने का काम करेगी और व्यवस्था परिवर्तन की बात को साबित करके दिखाएगी।

सभापा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नीलम अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभापा ने पिछले वर्षों की कार्यशैली से ये साबित कर दिया है कि सभापा स्वार्थी नेताओं या स्वार्थ पूरे करने की पार्टी नहीं है बल्कि देशहित में काम करने की सोच रखती है। उन्होंने कहा कि सभापा सरकार बनाकर या सरकार का हिस्सा बनकर यह दिखाना चाहती है कि अगर लीडरों की नीयत साफ हो और उनमें योग्यता हो तो स्वच्छ राजनीति और बढिय़ा शासन से लोगों के जीवन को कैसे बेहतर बनाया जा सकता है।

सभापा का हरियाणा मिशन 2014 स्वच्छ, भ्रष्टाचार मुक्त, सिद्धांतवादी व कुशल लोगों की सरकार बनाना है और सभापा ये करके दिखाएगी। इस अवसर पर मेजर धूप सिंह कुंडू , वीपी मघान, ओम प्रकाश आर्य, गुरविन्दर सैनी, सुरेश पूनिया नारायणगढ, वरूण शर्मा, पियुष गुप्ता, कुलदीप शर्मा, सुरजीत लोहन, मंगल गुलिया, लाजपत यादव, दयानन्द बाल्मीकि, बिशन स्वरूप केडिया, ऋषीपाल नांदल, ब्रहम दहिया, बलबीर दहिया, कैलाश चन्द्र, सुरेन्द्र सिंगला, महेन्द्र गोदारा, रमन शर्मा, राजेन्द्र आर्य, मनोज बवाना इत्यादी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Back