join party
Donate
supporter
volunteer
share
पार्टी प्रत्याशियों को सिखाए चुनाव प्रबंधन के गुर


स्वार्थी, भ्रष्टाचारी व अकुशल व्यक्तियों को करें राजनीति से बाहर:अग्रवाल
प्रदेश वासियों के लिए दिया नया-चुनें, सही-चुनें का नारा 

गुड़गांव। निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए समस्त भारतीय पार्टी ने भी अपनी रणनीति तय कर ली है। जिसके चलते अब तक घोषित किए गए पार्टी प्रत्याशियों के लिए आज यहां एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का  आयोजन करके उन्हें पार्टी की नीतियों के बारे में बताया गया। पार्टी अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई कार्यशाला में यमुनानगर से पार्टी प्रत्याशी वरूण शर्मा, सोनीपत से किरण बाला सिंह, बादली से मंगल गुलिया, नांगल चौधरी से सतबीर खटाना, कोसली से मांगे राम यादव,पलवल से अशोक चुघ, बेरी से दीपक राज्याण, महेंद्रगढ़ से राव अतर सिंह, नूंह से मोहम्मद इसराइल, कलानौर से मुकेश, रेवाड़ी से सुरेश खन्ना, फिरोजपुर झिरका से उमर मोहम्मद, पुन्हाना से अब्दुल जब्बार तथा सोहना से सब्बीर अहमद ने भाग लिया।

पार्टी प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि पार्टी का गठन राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति नई दिशा प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया है। उन्होंने बताया कि पाटी्र की इसी नीति के कारण आज पूरे प्रदेश की जनता बदलाव की इस लहर में शामिल हो चुकी है।

सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अपराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा। उन्होंने तमाम प्रत्याशियों को जनता के लिए नया-चुनें, सही-चुने का नारा देते हुए उन्होंने तमाम प्रत्याशियों को आहवान किया कि वह जनता के बीच जाकर बातचीत करें कि वह प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था, भ्रष्टाचारी व स्वार्थी नेताओं, परिवारवाद व क्षेत्रवाद की राजनीति से संतुष्ट हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के समक्ष यह मामला उठाएं कि प्रदेश में बिजली, पानी व सड़कों की स्थिति के बारे में क्या सोच रहे हैं। आज प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई तथा किसानों की हालत के बारे में जनता के साथ विचार-विमर्श करें। सुदेश अग्रवाल ने सभी प्रत्याशियों को निर्देश जारी किए कि वह जल्द से जल्द अपने-अपने क्षेत्र में जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करके हुए विधानसभा चुनाव के लिए अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें।

Back