join party
Donate
supporter
volunteer
share
सभापा ने दूसरी सूची में 13 प्रत्याशी घोषित किए


मंत्रीमण्डल पहले घोषित करके चुनाव में उतरेगी सभापा:अग्रवाल
नया चुने, सही चुने यात्रा पहुंची रेवाड़ी, कई जगह हुआ भव्य स्वागत

रेवाड़ी: हरियाणा प्रदेश में अगली सरकार समस्त भारतीय पार्टी की बनने का विश्वास जताते हुए सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने प्रदेश की जनता को कुशल मंत्रीमण्डल देने का भरोसा दिया हैं। आज रेवाड़ी में पार्टी प्रत्याशी सुरेश खन् ना के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा का यह प्रयास रहा है कि अन्य दलों के मुकाबले अधिक पढ़े-लिखे तथा स्वच्छ छवि के लोगों को जनता की अदालत में भेजे और वह चुनाव जीतने के बाद मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था के परिवर्तन हेतु काम करें।

सभापा ने (नया चुने, सही चुने) नामक राज्य स्तरीय यात्रा शुरू की है। जिसके तहत लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करके उन्हें प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों के बारे में बताकर भविष्य के प्रति सचेत किया जा रहा है। क्षेत्र वासियों को प्रदेश की राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति को नई दिशा प्रदान करने की अपील की है। 

समस्त भारतीय पार्टी की पहली प्रत्याशी सूची जो जारी की गई थी उसमें से बरवाला और सोनीपत हल्के के प्रत्याशीयों को बदला गया है। पार्टी में सोनीपत हल्के में ब्रह्म सिंह दहिया के स्थान पर किरण बाला सिंह को और बरवाला से विजय दीप के स्थान पर सुमेर सिंह कुण्डू को मैदान में उतारा गया है।

सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अापराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा। जनसभा के दौरान सभापा अध्यक्ष ने पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव के लिए तेरह प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की। इस सूची में कालका विधानसभा क्षेत्र से श्रीमति चंद्रकांता, पलवल से अशोक चुघ, महम से मनोज कुमार दहिया, उकलाना से तेजपाल वाल्मीकि, बेरी से दीपक राज्यान, महेंद्रगढ़ राव अतर सिंह, फतेहाबाद से संदीप पूनिया, नूंह से मोहम्मद इसराइल डढवाल, कलानौर से मुकेश, नीलोखेड़ी से नाथी राम वाल्मीकि, रेवाड़ी से सुरेश खन्ना, मुलाना से लाल सिंह, ऐलनाबाद में रामनारायण बेनीवाल को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। सभापा ने आज जिन प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की है, उनमें अध्यापक, उद्योगपति, समाज सेवी, किसान, पूर्व सैनिक, आदि शामिल हैं। सभापा ने इस चुनाव में युवाओं की भूमिका सुनिश्वित करते हुए युवाओं को भी मैदान में उतारा है।

अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता के दौरान साफ शब्दो में ये बता दिया कि दल-बदलुओं के लिए स.भा.पा. में कोई टिकट नही है क्योंकि ऐसे लोग केवल टिकट की चाह में इधर-उधर भागते है और ऐसे लोगो का जनता के हितो से कोई वास्ता नही होता। सभापा प्रदेश की जनता के सामने एकमात्र सच्चा विकल्प है और इसीलिए पार्टी राजनीति में नई पौध तैयार कर ढर्रे की राजनीति को चुनौती देने का काम करेगी। 

श्री अग्रवाल ने कहा कि स.भा.पा. का मकसद कुशल,भ्रष्टाचार मुक्त व सक्रिय प्रशासन जनता को देना हैं। उन्होने महिला वर्ग का आहवाहन करते हुए कहा कि महिलाएं सक्रिय राजनीति में अपनी अहम भूमिका निभाऐं, स.भा.पा. उनको सक्रिय राजनीति में आगे बढाने के लिए कृतसंकल्प हैं। इस अवसर पर पार्टी सचिव अनवर खुर्शीद, कैलाश यादव, सरोज शर्मा, राजकुमार, एस.वी.यादव, जगरोत सिंह, ओम प्रकाश नारंग व फूल सिंह समेत कई नेता मौजूद थे।

Back