join party
Donate
supporter
volunteer
share
इनेलो व कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को लूटा


थानेसर से पार्टी प्रत्याशी रवि अरोड़ा के समर्थन में की जनसभा
सभापा द्वारा शुरू की नया-चुने, सही चुने यात्रा का दूसरा दिन

कुरूक्षेत्र। समस्त भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा है कि हरियाणा में सत्ता संभालने वाली कांग्रेस तथा इनेलो प्रदेश की जनता को दोनो हाथों से लूटा है। कुरूक्षेत्र के विधायक और सांसद ने अपने कार् यकाल के दौरान कभी भी इस इलाके की समस्याओं के समाधान की तरफ ध्यान नहीं दिया। जिस तरह से यहां की जनता ने लोकसभा चुनाव में परिवर्तन के नारे को स्वीकार किया था ठीक उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी यहां की जनता स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल लोगों को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। एक मिशन के तहत काम कर रही समस्त भारतीय पार्टी द्वारा दिए गए बदलाव के नारे को जनता ने स्वीकार कर लिया है।
सुदेश अग्रवाल आज यहां पार्टी प्रत्याशी रवि अरोड़ा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभापा ने (बदलेगी राजनीति, बदलेगा प्रदेश) नामक राज्य स्तरीय कार्यक्रम शुरू किया है। जिसके तहत लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करके उन्हें प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों के बारे में बताकर भविष्य के प्रति सचेत किया जा रहा है। क्षेत्र वासियों को प्रदेश की राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति नई दिशा प्रदान करने की अपील की है। सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अपराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा।
सभापा अध्यक्ष ने कहा कि कुरूक्षेत्र के पूर्व सांसद ने यहां के लोगों के साथ जो वादे किए थे, वह उनपर खरे नहीं उतरे हैं। ऐसी ही स्थिति थानेसर के विधायक की रही है। अग्रवाल ने कहा कि सभापा की सरकार के सत्ता में आते ही कुरूक्षेत्र को हरियाणा की धार्मिक नगरी के रूप में विकसित करके इसे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि थानेसर की जनता ने जिन उम्मीदों के साथ यहां के विधायक को चुनकर विधानसभा में भेजा था कि वह उन उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। 
इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी रवि अरोड़ा ने कहा कि इस चुनाव में लड़ाई सत्ता परिवर्तन की नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन की है। यह लड़ाई कमेरे और लुटेरे वर्ग के बीच में है। इस हल्के की जनता अब अपने अधिकारों के प्रति पूरी तरह से जागरूक हो चुकी है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को आश्वासन दिलाया कि वह उनके के साथ हर समय कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। अरोड़ा ने क्षेत्र वासियों को आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने के बाद वह पहल के आधार पर इस क्षेत्र के विकास हेतु मास्टर प्लान तैयार करेंगे।
इससे पहले पार्टी नेता सागर अरोड़ा, अमित कमलदीप, बॉबी, रमेश अरोड़ा, राजेंद्र गोयल ने सुदेश अग्रवाल का यहां पहुंचने पर स्वागत करते हुए आश्वासन दिया कि वह सभापा प्रत्याशी के समर्थन पूरे हल्के में अभियान चलाएंगे।

Back