join party
Donate
supporter
volunteer
share
स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को राजन



सभापा ने शुरू की नया-चुने, सही चुने यात्रा नारायणगढ़ से पार्टी प्रत्याशी सुरेश पुनिया के समर्थन में की सभा

नारायणगढ़। समस्त भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने क्षेत्र वासियों को प्रदेश की राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति नई दिशा प् रदान करने की अपील की है।

सुदेश अग्रवाल आज यहां पार्टी प्रत्याशी सुरेश पुनिया के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। सभापा ने (बदलेगी राजनीति, बदलेगा प्रदेश) नामक राज्य स्तरीय कार्यक्रम शुरू किया है। जिसके तहत लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करके उन्हें प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों के बारे में बताकर भविष्य के प्रति सचेत किया जा रहा है।

सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अपराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा।

उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ के लोग पिछले लंबे अरसे से राजनीतिक अनदेखी का शिकार हैं। यहां के सीमावर्ती काला अंब में आने वाला हरियाणा का क्षेत्र औद्योगिक रूप से पिछड़ा हुआ है। यहां उद्योगों की अपार संभावनाएं हैं। इसके बावजूद प्रदेश सरकार ने नारायणगढ़ क्षेत्र के लोगों के लिए आजतक कोई औद्योगिक पैकेज नहीं दिया। परिणाम स्वरूप इस क्षेत्र के युवा आज भी बेरोजगारी का शिकार हैं।

सभापा अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। प्रदेशवासी कांग्रेस तथा इनेलो के शासन में हुए भ्रष्टाचार से पूरी तरह आहत हैं। वर्तमान राजनीतिक हालातों में समस्त भारतीय पार्टी ही प्रदेश की जनता को कुशल नेतृत्व प्रदान करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि समस्त भारतीय पार्टी हरियाणा ही नहीं देश का पहला ऐसा राजनीतिक दल होगा जो चुनाव से पहले अपना मंत्रीमंडल घोषित करने जा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी सुरेश पुनिया ने कहा कि इस चुनाव में लड़ाई सत्ता परिवर्तन की नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन की है। यह लड़ाई कमेरे और लुटेरे वर्ग के बीच में है। इस हल्के की जनता अब अपने अधिकारों के प्रति पूरी तरह से जागरूक हो चुकी है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को आश्वासन दिलाया कि वह उनके के साथ हर समय कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। इससे पहले पार्टी नेता नरेश चढ्ढा प्रदेश सचिव, सतिंदर सिंह सोनी, जसवंत धीमान, लाल सिंह, डॉ.मनमोहन सिंह सोहल, माया राम तथा पार्टी सचिव अनवर खुर्शीद व अमित बडाला ने सुदेश अग्रवाल का यहां पहुंचने पर स्वागत करते हुए आश्वासन दिया कि वह सभापा प्रत्याशी के समर्थन पूरे हल्के में अभियान चलाएंगे।

Back