join party
Donate
supporter
volunteer
share
सभापा ने 20 प्रत्याशीयों की पहली सूची जारी की

मंत्रीमण्डल पहले घोषित करके चुनाव में उतरेगी सभापा :- सुदेश अग्रवाल

भिवानी:- हरियाणा प्रदेश में अगली सरकार समस्त भारतीय पार्टी की बनने का विश्वास जताते हुए सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने प्रदेश की जनता को कुशल मंत्रीमण्डल देने का भरोसा दिया हैं। आज भिवानी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री सुदेश अग्रवाल ने पार्टी के वरिष् ठ पदाधिकारियों व प्रदेश अध्यक्ष नीलम अग्रवाल की उपस्थिति में सभापा के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करते हुए 20 सीटो पर उम्मीदवारों की घोषणा की। श्री अग्रवाल ने हरियाणा प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटो पर चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए चुनाव से पूर्व सरकार का मंत्रीमण्डल घोषित कर चुनाव महासमर में उतरने की बात कही। उन्होने ये स्पष्ट कर दिया कि स.भा.पा. अपने मंत्रीमण्डल की घोषणा कर प्रदेश की जनता को ये अहसास करवा देगी की पार्टी की नीति व नीयत कितनी साफ है और मंत्रीमण्डल के मंत्रियों की योग्यता क्या हैं। 

श्री अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता के दौरान साफ शब्दो में ये बता दिया कि दल-बदलुओं के लिए स.भा.पा. में कोई टिकट नही है क्योंकि ऐसे लोग केवल टिकट की चाह में इधर-उधर भागते है और ऐसे लोगो का जनता के हितों से कोई वास्ता नहीं होता। सभापा प्रदेश की जनता के सामने एकमात्र सच्चा विकल्प है और इसीलिए पार्टी राजनीति में नई पौध तैयार कर ढर्रे की राजनीति को चुनौती देने का काम करेगी। 

उम्मीदवारो की पहली सूची में नारायणगढ़ से सुरेश पूनिया, साढ़ौरा एस.सी. से अनिल गागट, यमुनानगर से वरूण शर्मा, लाडवा से गुरविंद्र सैनी, थानेसर से रवि अरोड़ा, सोनीपत से ब्रह्म दहिया, गोहाना से पीयूष गुप्ता, जुलाना से जगमहेन्द्र सिंह, जींद से प्रदेश महासचिव विजयपाल मघान, नारनौंद से सुरजीत लोहान, हाँसी से रमेश रोहिल्ला, बरवाला से विजय दीप, भिवानी से पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नीलम अग्रवाल, रोहतक से नितिन बंसल वकील, बादली से मंगल गुलिया, अटेली से राव ओमप्रकाश आर्य, नांगल चौधरी से सतबीर खटाना, कोसली से मांगे राम यादव, फिरोजपुर झिरका से उमर मोहम्मद और पुन्हाना से अब्दुल जब्बार के नाम घोषित किए। उल्‍लेखनीय है कि पार्टी के इन 20 उम्मीदवारो में 8 पॉस्ट ग्रेजुएट, 1 डबल ग्रेजुएट और 4 ग्रेजुएट हैं। इन प्रत्याशियों में शिक्षक, वकील, उद्योगपति, सामाजिक कार्यकर्ता, किसान, सेवानिवृत फौजी, बेरोजगार युवा, इंजीनियर व महिला हैं। 

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि स.भा.पा. का मकसद कुशल,भ्रष्टाचारमुक्त व सक्रिय प्रशासन जनता को देना हैं। उन्होंने महिला वर्ग का आह्वान करते हुए कहा कि महिलाएं सक्रिय राजनीति में अपनी अहम भूमिका निभाएं और स.भा.पा. उनको सक्रिय राजनीति में आगे बढाने के लिए कृतसंकल्प हैं। खिलाड़ियों के लिए पार्टी ने एक सीट निर्धारित की हुई है और कोई भी ईमानदार व कुशल खिलाड़ी चुनावी राजनीति की सोच रखता है उसे स.भा.पा. चुनाव लड़वाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

श्री अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश का युवा अपने लिए विकल्प की तलाश कर रहा है और स.भा.पा. का युवा वर्ग पर विशेष ध्यान है क्योंकि प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने में युवा वर्ग की सोच व ऊर्जा अहम भूमिका अदा करेगी इसीलिए चुनावी राजनीति में सभापा का युवाओ पर विशेष जोर रहेगा। स.भा.पा. अध्यक्ष ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि पार्टी की अगली सूची 31 अगस्त तक जारी कर दी जाएगी और स.भा.पा. पूर्ण रूप से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और 23 अगस्त से सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल पूरे प्रदेश में नया चुने, सही चुने की संदेश यात्रा का शुभारम्भ करेंगे।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नीलम अग्रवाल, महासचिव विजयपाल मघान, प्रवक्ता नीतिन बंसल, सचिव अनवर खुर्शीद, विजयदीप, जगमहेन्द्र सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेन्द्र सिंह गोदारा, जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंगला, भिवानी विधानसभा प्रभारी अरूण शर्मा, ग्रामीण हल्का संयोजक रामफल शर्मा धारेडू, शहरी प्रधान राजेन्द्र आर्य, राजेन्द्र बरवाला के अलावा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

Back