join party
Donate
supporter
volunteer
share
प्रदेश की जनता से सीधी बात

                 

                

 

सभापा ने हरियाणा वासियों के सामने पेश किया राजनीतिक विकल्प

 


नीयत , काबीलियत व इच्छा शक्ति है पार्टी की ताकत

 

जींद। हरियाणा की राजनीति में अलग मिशन लेकर चल रही समस्त भारतीय पार्टी ने आज यहां से चुनावी बिगुल बजाते हुए प्रदेश वासियों के सामने एक नया राजनीतिक विकल्प पेश किया है। जनता को फैसला करना होगा कि वह चाहती क्या है। स्वार्थी , भ्रष्टाचारी , अपराधी लोगों की सरकार या फिर स्वच्छ , भ्रष्टाचारमुक्त , कुशल लोगों की सरकार। प्रदेश की जनता से सीधी बात करने के उद्देश्य से समस्त भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने आज यहां एक पोस्टर का विमोचन किया। जिसके माध्यम से वह प्रदेश की जनता के साथ सीधी बात करेंगे।

 

इस पोस्टर को नाम दिया गया है सीधी बात-जनता से। सुदेश अग्रवाल ने आज यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव के दौरान जनता के बीच नेताओं की नीयत , काबीलियत तथा काम करने की इच्छा शक्ति को लेकर आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि सभापा विकल्प है और वह जात पात की राजनीति न करके आर्थिक , सामाजिक व भौतिक विकास के लिए काम करेगी।

 

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के लोग अकुशल नेताओं को बदलना चाहते हैं। आज हरियाणा में विद्यार्थी , मजदूर , महिलाओं समेत समाज का हर वर्ग मौजूदा शासन प्रणाली से त्रस्त है। सुदेश अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश की अर्थव्यवस्था इस तरह से बिगड़ चुकी है कि गांव व शहर के लोगों की आमदनी में छह गुणा अंतर है। स्कूलों में अध्यापक नहीं तो अस्पतालों में डाक्टर नहीं हैं।

 

अग्रवाल ने कहा कि समस्त भारतीय पार्टी के मुख्य उद्देश्यों में लोगों की आमदनी में बढ़ोतरी करना , हर धर्म , समाज , जाति और वर्ग के लोगों को उनका हक देना , जरूरतमंद लोगों का सहारा बनना ,   हरियाणा के प्रत्येक गांव , कस्बे , शहर , जिले को सक्षम , सुविकसित बनाना , महंगाई , बिजली , पानी , सडक़ें , भ्रष्टाचार , बेरोजगारी , कानून-व्यवस्था , अशिक्षा जैसी समस्याओं का समाधान करना शामिल है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि वे 2 जुलाई से पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे और पार्टी के 21 सूत्रीय कार्यक्रम को जनता के समक्ष रखेंगे।

उन्होंने बताया कि समस्त भारतीय पार्टी अपने उद्देश्यों की पूर्ति के लिए नीयत , काबीलियत और इच्छाशक्ति रखती है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव विजयपाल मघान , युवा प्रदेश अध्यक्ष सुमित कुण्डू ,   मायाराम ,   देवली वरिष्ठ नेता समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

 

 

Back