join party
Donate
supporter
volunteer
share
महापुरूषों के जीवन से ले प्ररेणा - नीलम अग्रवाल

 
भिवानी, 13 जून। महापुरूष कभी भी एक जाति , सम्प्रदाय व वर्ग के नहीं होते बल्कि संपूर्ण समाज के पथप्रदर्शक होते हैं और महापुरूषों के जीवन से मानव को प्रेरणा लेनी चाहिए ताकि समाज को एकता के सूत्र में पिरोकर समस्त मानव जाति का कल्याण हो सके। ये शब्द समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती नीलम अग्रवाल ने गाँव नांगल में संत कबीर दास जी की जयन्ती पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने के दौरान कहे।

श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि संत कबीर दास जी उच्च कोटि के संत और क्रांतिकारी समाज सुधारक थे , जिन्होंने समाज की कुरीतियों को उजागर कर श्रेष्ठ जीवन का मार्ग लोगो को दिखाया था। ऐसे महापुरूषों की जयन्ती मनाना तब सार्थक सिद्ध होगा जब हम उनके दिखाए मार्ग पर चलने का प्रण ले और समाज के हर वर्ग को एक साथ लेकर सभी के कल्याण की भावना रखें। कार्यक्रम के दौरान आयोजकों ने श्रीमती अग्रवाल को स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया और ये विश्वास दिलाया कि जो मार्ग संत कबीर दास जी ने उन्हें दिखाया है वे उसका अनुसरण करते हुए लोगों के कल्याण के लिए कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सभापा के भिवानी विधानसभा प्रभारी अरूण शर्मा , सुशील सरपंच , परमानंद , बघड़ावत सिंह , मा. महावीर , करतार , रघुबीर , वेदप्रकाश , धर्मा , अनिल , कश्मीर , अजीत , जयमल , रोहतास , विनोद , कर्मवीर , श्यामलाल , अमित , सोनू , डॅा. अजय , विकास , पवन इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Back