join party
Donate
supporter
volunteer
share
लोग परिवार से राजनीति पाते हैं, मैंने राजनीति से परिवार प

दिनांक 4 जून।

लोग परिवार से राजनीति पाते हैं, मैंने राजनीति से परिवार पाया है - नीलम अग्रवाल
कितलाना में सभापा प्रदेशध्यक्ष ने करवाया बिजली समस्या का समाधान

भिवानी, 3 जून - समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एंव भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती नीलम अग्रवाल ने अपने ग्रामीण जनसम्पर्क अभियान के दौरान गाँव कितलाना का दौर कर ग्रामीणों को सम्बोधित किया। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि लोग परिवारों से राजनीति पाते है लेकिन उन्होंने राजनीति से परिवार पाया है और भिवानी क्षेत्र की जनता उनका परिवार है।
उन्होंने कहा कि जो प्यार व सम्मान क्षेत्र की जनता ने उन्हें दिया है, वे सदैव इसकी ऋणी रहेंगी और लोगों की सेवा कर अपना फर्ज पूरा करने का काम करेंगी। उन्होंने वर्तमान राजनीतिक परिदृय पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि जो जनता बडे ही विश्वास के साथ अपना नेता चुनती है वो नेता कुर्सी पाते ही जनता से दूर भागते हैं और लोगो की भावनाओ के साथ खिलवाड़ कर अपने स्वार्थो की पूर्ति करते हैं लेकिन समस्त भारतीय पार्टी जन सेवा के उद्देश्य से राजनीति में उतरी है और इस भ्रष्ट व्यवस्था को बदलने के लिए कृतसंकल्प है। सभापा का मानना है कि जब तक जनता नए, कुशल व सही सोच के लोगों को मौका नहीं देगी तब तक बदलाव की बात करना बेमानी है। लोकतंत्र में यह जनता का दायित्व बनता है कि मतदान करते समय सही नेता का चुनाव कर अपने सुनहरे भविष्य की नींव रखें।

इससे पूर्व तेज आंधी के कारण कितलाना गांव के कुछ क्षेत्रों में बिजली समस्या उत्पन्न हो गई थी और आज सुबह बिजली समस्या को लेकर कितलाना के ग्रामीणों ने जाम भी लगाया था। श्रीमती अग्रवाल ने ग्रामीणों की परेशानी समझते हुए बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से बात कर बिजली समस्या का समाधान करवाया। इसके लिए ग्रामीणों ने श्रीमती अग्रवाल का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर कार्यकारिणी सदस्य महेन्द्र सिंह गोदारा, जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंगला, भिवानी विधानसभा प्रभारी अरूण शर्मा, शहरी प्रधान राजेन्द्र आर्य, उमेद शर्मा, अशोक कितलाना, रामबीर गौरीपुर, पुष्‍कर शर्मा, करतार सिंह, जीवन राम शर्मा, बलवान सोनी, अली शेर, नाजीर हुसैन, सोनू नाई, राजबाला, राजकुमारी, लक्ष्मीबाई, कमलेश, सुरेश, अंजू, सुशीला, सन्तोष, कृष्णा, सरोजबाला, बीरमती, सुनीता, भतेरी इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Back