join party
Donate
supporter
volunteer
share
रोजगारपरक शिक्षा को बढावा देगी सभापा- नीलम अग्रवाल

रोजगारपरक शिक्षा को बढावा देगी सभापा- नीलम अग्रवाल

सभापा प्रत्यशी के समर्थन में उतरा शिक्षक वर्ग भिवानी 2 4 मई : आज प्रदेश की शिक्षा नीति का स्तर बहुत गिर चुका है। विद्यालयों व कॉलेजों में पढ़ाई केवल कक्षा पास करने व मात्र डिग्री लेने तक समित रह गई है। यही वजह है कि युवाओं के भविष्य को लेकर संशय बना रहता है। प्रदेश की शिक्षा नीति में रोजगार परक शिक्षा का घोर अभाव है। समस्त भारतीय पार्टी प्रदेश के युवाओं को विश्वास दिलवाती है कि मौका मिलने पर रोजगार परक शिक्षा को बढावा दिया जाएगा। ये शब्द समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती नीलम अग्रवाल ने गांव सांगा के बीएस इन्टरनेशलन स्कूल में अपने स्वागत समारोह के दौरान कहे।

स्वागत समारोह में बोलते हुए श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि ग्रामीण अंचल में निजी संस्थाओं द्वारा शिक्षा को बढावा देने के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं, वे वास्तव में सराहनीय हैं। लेकिन समस्त भारतीय पार्टी ये उम्मीद करती हैं कि नीजि संस्थान विद्यालय व कॉलेजों को शिक्षा का मन्दिर बनाए रखें और इनको व्यापार का केन्द्र न बनने दें । उन्होने कहा कि सभापा को मौका मिलने पर नीजि  संस्थानों में सरकार के सहयोग से गरीब बच्चों को शिक्षा उपल्ब्ध करवाने की व्यवस्था की जाएगी ।

स्वागत समोराह के दौरान शिक्षक वर्ग ने खुले तौर पर श्रीमती नीलम अग्रवाल को समर्थन देने का ऐलान किया। इसके पश्चात विद्यालय में पढाई करने वाले छात्रों से भी नीमल अग्रवाल ने मुलाकात की और बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि पुस्तक ज्ञान में व़ृद्धि के साथ-साथ शारीरिक व मानसिक वृद्धि के लिए छात्र मेहनत करें ,   ताकि देश का भविष्य हर तरह मजबूत हो । इस अवसर पर रावअवतार शर्मा , मनोज शर्मा , संयज शर्मा ,   मुकेश शर्मा , जयबीर , संजय ग्रेवाल , जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंगला , भिवानी विधानसभा प्रत्याशी इंग्लेश लता , आशारानी , अनिता देवी ,   सरोज देवी , पताशो देवी , कृष्णा ,   इत्यादि सहित शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए अनेक लोग उपस्थित थे।

Back