join party
Donate
supporter
volunteer
share
दिखावे में नहीं दिलों को जीतने में रखती हूं विश्वास - नीलम

ब्राह्मण व दलित परिवारों ने की सभापा के समर्थन की घोषणा

भिवानी - 22 मई, आज जनप्रतिनिधियों में इच्छाशक्ति की कमी के कारण क्षेत्र विकास के मामले में पूरी तरह से पिछड़ चुका है। बावजूद इसके जनप्रतिनिधि अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की बजाय दिखावे की राजनीति में विश्वास करते हैं, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। परन्तु वर्तमान परिदृश्‍य में समस्त भारतीय पार्टी दिखावे में नहीं दिलों को जितने में विश्वास रखती है और लोगों के हितों के लिए संषर्घ करना ही पार्टी का एकमात्र ध्येय है। ये शब्द समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं भिवानी विधानसभा की प्रत्याशी नीलम अग्रवाल ने अपने ग्रामीण जनसम्पर्क अभियान के दौरान गांव बामला व नौंरगाबाद में कहे।
श्रीमती अग्रवाल ने ग्रामिणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कमजोर नेतृत्व के कारण भिवानी क्षेत्र आज राजनीतिक रूप से भी बहुत पिछड़ चुका है। क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभावपूर्ण नीति अपनाते हुए घोर अन्याय किया जा रहा है। सत्तापक्ष व विपक्ष के नेता लोगों की भावनाओं के अनुरूप काम करने की बजाय राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं। सभापा जनता से अपील करती है कि ऐसे विश्वासघाती नेताओं को कुर्सी से उखाड़ फेंकने में वह हमारा साथ दे। ताकि ईमानदार व नेक नीयत के लोगों को राजनीति मैं आगे बढऩे का मौका मिल सके। श्रीमती अग्रवाल ने ग्रामिणों को विश्वास दिलवाया कि उनके साथ का सम्मान करते हुए वे लोगों को उनके हक दिलवाने का काम करेगीं और जो भेदभाव जनता के साथ हो रहा है समय आने पर उसकी भरपाई के लिए  समस्त भारतीय पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा देगी। ग्रामिणों ने श्रीमती नीलम अग्रवाल के विचारों से सहमति व्यक्त करते हुए सभापा का साथ देने की बात कही। श्रीमती नीलम अग्रवाल को क्षेत्र का सच्चा हितैषी बताते हुए उनके कन्धे से कन्धा मिलाकर उनके हर कदम पर उनका साथ देने की बात कही।
 दौरे के दौरान भिवानी विधानसभा प्रत्याशी को मजबूती प्रदान करते हुए ब्राह्मणों व दलित परिवारों ने सभापा के समर्थन की घोषणा की और उन्हे विधानसभा चुनाव जीताने का संकल्प लिया। इस अवसर पर दौरे में उनके साथ जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंगला, भिवानी विधानसभा प्रभारी अरूण शर्मा, मनीष बामला, जयबीर बामला, सोनू नौंरगाबाद, जितेन्द्र परमार नौरंगाबाद, प्रदीप शर्मा, मुकेश नागर, दीपक अनिल, रवीन्द्र, बिमला देवी, किताबों देवी, गीता, संतोष, सुमित्रा, लाला शर्मा, सहित सैकंडों ग्रामीण उपस्थित थे।

Back