join party
Donate
supporter
volunteer
share
SBP will give an Efficient CM to Haryana


भिवानी ३ मई 2014 प्रदेश की राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष राजनेता जाट और गैर जाट मुख्यमन्त्री की बात कर प्रदेश के लोगों में जातिवाद का जहर भर क र अपने नीजि स्वार्थों की पूर्ति करते हैं। जनता का हित किसी भी राजनीति दल के लिए कोई मायने नहीं रखता । कोई भी पार्टी ईमानदार व सिंद्धान्तवादी नेता की बात नहीं रती । परन्तु समस्त भारतीय पार्टी प्रदेश क ी जनता क‍ो यह विश्वास दिलवाती है कि सभापा जाट या गैरजाट नहीं बल्कि प्रदेश की जनता को एक कु शल मुख्यमन्त्री देगी , जो केवल प्रदेश के हितों के बारें मे सोचे और जिसके लिए हर व्यक्ति, हर वर्ग व हर क्षेत्र एक समा न हो।

ये शब्द समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं भिवानी विधानसभा प्रत्याशी नीलम अग्रवाल ने अपने ग्रामीण जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव बामला में लोगों से मुलाका त क रते हुए कहे   श्रीमती अग्रवाल ने क हा सत्ता में रही कां ग्रेस और सत्ता का सुख भोग चु के तमाम राजनीति दलों व उन के राजनेताओं ने क भी भी जनता का नहीं अपना वि श्‍वास कि या है। जनप्रतिनिधियों ने गरीब आदमी के लिए नहीं बल्कि अपने लोगों की तरक्की के लिए योजनाएं बनाई ।

राजनीति का गढ़ क हे जाने वाले भिवानी क्षेत्र की दुर्दशा के लिए सभापा की प्रदेश अध्यक्ष ने सीधे तौर पर जनप्रतिनिधियों की मजोर इच्छाशक्ति को जिम्मेदार बताया। उन्होने क हा कि समस्त भारतीय पार्टी कु र्सी , चौधर व धन दौलत के लिए राजनीति में   नहीं आई बल्कि जनता की सेवा के लिए राजनीति में आई है। अगर जनता ने समस्त भारतीय पार्टी को क्षेत्र की सेवा क रने का मौ का दिया तो वह लोगों को हर सम्भव मदद मुहैया क रवागी और क्षेत्र के चहुमुखी विक ास के लिए गम्भीरता से का र्य क रेगी।

इस अवसर पर जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंगला , भिवानी विधानसभा प्रभारी अरूण शर्मा , शहरी प्रधान राजेन्द्र आर्य , मनीष बामला , जयबीर बामला , हरीश , क श्मीर , विकास, इंग्‍लेशलता , अनिता देवी , कृ ष्णा देवी , गिंदोड़ी देवी , मनजीत कु मार , इमरान खान, नवीन , प्रदीप तंवर , रवीन्द्र यादव इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Back